JioFiber का पोस्टपेड प्लान, इंस्टॉलेशन भी फ्री होगा 2021

JioFiber का पोस्टपेड प्लान, हेलो दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम बात करेंगे JioFiber का पोस्टपेड प्लान के बारे में, JioFiber का पोस्टपेड कनेक्शन 399 रुपये से शुरू, नहीं लगेगा कोई इंस्टालेशन चार्ज, Reliance Jio यूजर्स के लिए नए फाइबर पोस्टपेड प्लान लेकर आई है। नए प्लान्स को लॉन्च करने के साथ ही कंपनी ने ऐलान किया है कि सभी नए यूजर्स को प्लान के साथ इंटरनेट बॉक्स (internet box) यानी Router फ्री मिलेगा।

अभी प्लान्स की कीमत 399 रुपये प् से शुरू हैं. सबसे ज्यादा कीमत 8,499 रुपये वाले प्लान की है. जियो फाइबर के पोस्टपेड यूजर्स 4K सेट टॉप बॉक्स को भी ले सकते हैं, जिसके लिए उन्हें एक हजार रुपये की रिफंडेबल सिक्योरिटी देनी होगी |

JioFiber का पोस्टपेड प्लान

JioFiber 399 Postpaid Plan: जियो के 399 रुपये वाले इस प्लान के साथ यूजर को 30 Mbps स्पीड के साथ डेटा मिलेगा।

699 रुपये वाले इस प्लान के साथ 100 Mbps स्पीड के साथ डेटा दिया जाता है।

JioFiber 999 Postpaid Plan: 999 रुपये वाले इस प्लान के साथ 150 Mbps स्पीड से डेटा मिलता है।

JioFiber 1499 Postpaid Plan: Jio के 1499 रुपये वाले प्लान 300 Mbps स्पीड से डेटा मिलेगा।

JioFiber Postpaid Plan: 999 रुपये वाले इस Jio Fiber कनेक्शन के साथ फ्री OTT ऐप्स सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। अतिरिक्त फायदों की बात करें तो इसमें Amazon Prime, Disney Hotstar, Sony LIV, G-5, Voot Select, Sun Nact और Hoichoi जैसी 14 OTT ऐप्स का एक्सेस भी मिलेगा।

Jio का 1499 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान: Reliance Jio के 1499 रुपये वाले पोस्टपेड Jio Fiber कनेक्शन में फ्री OTT ऐप्स सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। अतिरिक्त फायदों की बात करें तो इसमें Amazon Prime, Disney Hotstar, Sony LIV, G-5, Voot Select, Sun Nact और Hoichoi जैसी 15 OTT ऐप्स का एक्सेस भी मिलेगा।

कुल मिलाकर ग्राहकों को 1500 रूपये तक की बचत होगी। फ्री इंटरनेट बॉक्स और फ्री इंस्टॉलेशन का फायदा यूजर्स को तभी मिलेगा जब वे कम से कम 6 महीने की वेलिडिटी का प्लान खरीदेंगे।

1 GBPS तक के प्लान भी Jio Fiber पर उपलब्ध

399 रुपये के प्लान में 30 एमबीपीएस, 699 रुपये के प्लान में 100 एमबीपीएस, 999 रुपये वाले प्लान में 150 एमबीपीएस और 1499 रुपये के प्लान में 300 एमबीपीएस की अपलोड और डाउनलोड स्पीड यूजर्स को मिलेगी। इसके अलावा 1 जीबीपीएस तक के प्लान भी जियोफाइबर पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़े – 

BPO Full Form | BPO क्या है? जानिए हिंदी में

Vi Sim का Data Balance कैसे चेक करे | USSD Code

IMEI Number क्या है और कैसे पता करे ?

Conclusion / निष्कर्ष :-

आशा करता हु दोस्तों आपको ये पोस्ट जरूर पसंद आया होगा। और इस पोस्ट मे JioFiber का पोस्टपेड प्लान, इंस्टॉलेशन भी फ्री होगा 2021 इसके बारे मे पूरी जानकारी दी हुई है। इसके लिए आप मेरे इस पोस्ट को शेयर भी कर सकते हो |अगर आपके मन में कोई सवाल है तो आप हमें नीचे कमेंट करके बता सकते हैं |

इसी तरह के जानकारी के लिए आप हमारी Website पर Visit करे, और अगर यह पोस्ट पसंद आई हो तो इसे अपने मित्रों को और अपने सोशल साइट शेयर जरूर करें, धन्यवाद | Jio Fiber का पोस्टपेड प्लान |

1 thought on “JioFiber का पोस्टपेड प्लान, इंस्टॉलेशन भी फ्री होगा 2021”

Leave a Comment