Kolkata FF | Kolkata Fatafat Result Today (কলকাতা এফএফ ফলাফল)

हेलो दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज की हमारे इस नए पोस्ट में आज हम बात करने वाले है Kolkata FF | Kolkata Fatafat Result Today (কলকাতা এফএফ ফলাফল) कोलकाता फटाफट Result | kolkataf.fun Result |सट्टा खेल देश में हर जगह सबसे बड़ा और सबसे अधिक खेलने वाला खेल है। न केवल पश्चिम बंगाल के एक व्यक्ति इस खेल को खेलते हैं बल्कि दूसरे राज्य के रिश्तेदार भी वास्तव में इसे अच्छा खेलते हैं। यह खेल गैर कानूनी है।

यह गेम भी सट्टा गेम के समान ही है। यह मान लें कि आप सही संख्या का पता लगाने में सफल हो गए हैं, तो इसका मतलब है कि आपने बड़ी मात्रा में नकदी जीती है। अगर ऐसा नहीं है, तो आपने सारी नकदी खो दी है।

Kolkata FF | Kolkata Fatafat Result Today (কলকাতা এফএফ ফলাফল)

यह कोलकाता एफएफ गेम अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय है, और इसे खेलने वाले व्यक्तियों की संख्या हर दिन बढ़ रही है। आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस लॉटरी गेम को खेलने का तरीका जान सकते हैं।

भारत में बहुत सारे लोकप्रिय शहर है। जिसमें कोलकाता का नाम भी शामिल है। कोलकाता शहर में लॉटरी का गेम मुख्य रूप से काफी प्रसिद्ध है जिसका नाम है कोलकता फटाफट या कोलकता एफएफ (Kolkata FF)। यह गेम सट्टा मटका गेम की प्रणाली के आधार पर ही खेला जाता है। इस लॉटरी को जुआ का रूप भी माना जाता है। लेकिन कल्याण मटका रिजल्ट की तरह है।

Kolkata FF जैसे गेम में पैसा लगाना लोगों के लिए काफी रिस्की रहता है। लेकिन फिर भी लोग इस गेम में पैसा लगाकर अमीर बनने का सपना देखते हैं।

कोलकाता फटाफट Result समय:

1st Bazi 10:03 am

2nd Bazi 11:33 am

3rd Bazi 01:03 pm

4th Bazi 02:33 pm

5th Bazi 04:03 pm

6th Bazi 05:33 pm

7th Bazi 07:03 pm

8th Bazi 08:33 pm

Kolkata FF के बारे में

कोलकाता शहर में फटाफट लॉटरी (Kolkata FF) का आयोजन रोजाना होता है और फटाफट (Kolkata Fatafat) लॉटरी के तहत लाखों लोग अपना पैसा इस लॉटरी गेम में लगा रहे हैं। कोलकाता फटाफट लॉटरी का नियम सट्टा मटका के नियमों पर ही आधारित है। मतलब ऐसे भी कह सकते हैं, कि कोलकाता फटाफट लॉटरी में भी सट्टा मटका गेम की तरह ही नंबरों का चयन करके पैसे लगाने होते हैं।

और आपके द्वारा अनुमान लगाकर चयन किए गए नंबर को यदि कोलकता फटाफट रिजल्ट (Kolkata FF Result) के रूप में घोषित कर दिया जाता है। तो आप कोलकाता फटाफट लॉटरी में अपना पैसा जीत जाते हैं।

Recent Kolkata Fatafat Results 24th November 2021

24th November 2021
23th November 2021
568 244 134 337 789 148 135 177
9 0 8 3 4 3 9 5
22th November 2021
889 560 467 249 390 230 336 239
5 1 7 5 2 5 2 4
21th November 2021
180 270 223 268  –  –  –
 9  9  7 6  –  –  –  –
20th November 2021
359 366 333 170 459 790 358 478
7 5 9 8 8 6 6 9

यहाँ पर Kolkata Fatafat के बारे में जानकारी दी गई है.

Lottery Name Kolkata FataFat (Kolkata FF)
Category Lottery Game
Origin West Bengal
Lottery Ticket price ₹6/-
Winner First Prize Money ₹1 crore
Kolkata FF Result Today LIVE

Kolkata Fatafat Result Timing

  • Kolkata FF First Round – 10:17 AM
  • Kolkata FF Second Round – 11:45 AM
  • Kolkata FF Third Round – 1:15 PM
  • Kolkata FF Fourth Round – 02:45 PM
  • Kolkata FF Fifth Round – 04:15 PM
  • Kolkata FF Sixth Round – 05:45 PM
  • Kolkata FF Seventh Round – 07:15 PM
  • Kolkata FF Eighth Round – 08:45 PM

कोलकाता FF Fatafat में कैसे भाग लें?

जो प्रतिभागी गेम खेलना चाहते हैं, उन्हें आधिकारिक वेबसाइट www.KolkataFF.com पर लॉग इन करना होगा। बाजी में अनुमानित संख्या पूर्व-निर्धारित नहीं है, लेकिन रिकॉर्ड संख्या को पार करने वाले खिलाड़ी द्वारा गणना की जाती है।

खेल पूरी तरह से अनुमान लगाने की संख्या पर आधारित है और जीत की राशि हर खिलाड़ी के लिए अलग-अलग होती है। आप कोलकाता FF के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जाकर गेम सीख सकते हैं।

लॉटरी Result की Prize Money

Prize Money  Position
1 crore 1st
Rs.9000/- 2nd
Rs.800/- 8rd
Rs.14/- 8th
Rs.140/- 8th

जब कोई भी व्यक्ति कोलकाता फटाफट (Kolkata Fatafat) लॉटरी में इनाम जीत जाता है। तो उसके पश्चात व्यक्ति को कोलकाता फटाफट लॉटरी के नजदीकी कार्यालय में जाकर अपना पुरस्कार लेना होगा।

Kolkata Fatafat खेल के नियम – Rules

  • Kolkata Fatafat लॉटरी जिसको सोमवार से शनिवार तक रोजाना नियमित रूप से चलाया जाता है। सोमवार से लेकर शनिवार तक इस गेम मे कुल मिलाकर आठ बेट होती है और रविवार को सिर्फ एक ही बेट कर ली जाती है।
  • Kolkata Fatafat लॉटरी जिसके गेम का संचालन ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से होता है और परिणाम भी सिर्फ ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से ही जारी होता है।
  • Kolkata FF लॉटरी में सभी बेट को लगाने का निश्चित समय निर्धारित किया गया है। उस निश्चित बेट के अनुसार ही लोगों को इस लॉटरी में पैसा लगाने का मौका मिलता है।
  • कोलकाता फटाफट खेल जिसमें आपको रिजल्ट से पहले बेट का मौका मिलता है। तब आपको करीब आधा घंटा पहले निवेश करना होगा।

  • इस खेल को आप हफ्ते में प्रत्येक दिन खेल सकते हैं। इसके लिए कोई भी नियम नहीं है।
  • जिस प्रकार से हमने पहले भी बताया कि यह गेम नंबरों के आधार पर है। आपको अपने अनुमान के आधार पर नंबर लगाकर पैसा निवेश करना होगा। यदि आपके द्वारा अनुमानित नंबर को रिजल्ट के रूप में घोषित कर दिया जाता है, तो आपको जोरदार फायदा हो जाता है।

Kolkata Fatafat Result कैसे देखें

  1. सबसे पहले आपको को kolkata.ff लॉटरी 2021 की ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा। आपके सामने होम पेज ओपन हो जाएगा।
  2. Kolkata.ff पोर्टल के होम पेज पर आपको आज की बाजी परिणाम का एक ऑप्शन दिखाई देगा। उस बटन पर क्लिक करना होगा।
  3. जैसे ही आप बाजी परिणाम बटन पर क्लिक करते हैं, तो आपके सामने परिणाम या जीतने वाले नंबर का एक पेज दिखाई देगा। उस पेज में आप रिजल्ट के रूप में घोषित किए गए नंबरों की जांच कर सकते हैं।
  4. उसके बाद आप चेक कर सकते हैं, कि आपके द्वारा लगाए गए नंबर और रिजल्ट के रूप में घोषित किए गए नंबर यदि समान है तो आप kolkata.ff लॉटरी में विजेता बन गए हैं।

Kolkata FFKolkata Fatafat Result (FAQs):

कोलकाता फटाफट के लिए क्या टिप्स है?

जैसा कि हम पहले चर्चा कर चुके हैं कि यह गेम अनुमान लगाने की संख्या पर आधारित है। ऐसी कोई तरकीब नहीं है जो आपको आगामी परिणाम के बारे में बता सके। किसी भी ऑनलाइन साइट या किसी यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध नहीं है। वे सभी जो आपको अनुमान लगाने वाले नंबर देने का दावा करते हैं, नकली हैं।

क्या मैं एक ही ड्रा तिथि के एक से अधिक लॉटरी टिकट खरीद सकता हूँ?

हां, आप एक ही ड्रा तिथि के कई लॉटरी टिकट खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े – 

Satta Matka Kurla Day, सट्टा मटका कुर्ला डे चार्ट रिजल्ट जाने

Hariom Lottery Result | हरिओम लॉटरी की पूरी जानकारी हिंदी में

Chetak Lottery Result: चेतक लॉटरी का रिजल्ट जाने हिंदी में

Conclusion / निष्कर्ष:-

आशा करता हु दोस्तों आपको ये पोस्ट जरूर पसंद आया होगा। और इस पोस्ट मे मेने Kolkata FF | Kolkata Fatafat Result Today (কলকাতা এফএফ ফলাফল) इसके बारे मे पूरी जानकारी दी हुई है।

इसके लिए आप मेरे इस पोस्ट को शेयर भी कर सकते हो | अगर आपके मन में कोई सवाल है तो आप हमें नीचे कमेंट करके बता सकते हैं |

इसी तरह के जानकारी के लिए आप हमारी Website पर Visit करे, और अगर यह पोस्ट पसंद आई हो तो इसे अपने मित्रों को और अपने सोशल साइट शेयर जरूर करें, धन्यवाद

Leave a Comment